प्रशिक्षण सीखने और विकास की रणनीति







+

चीफ लर्निंग अधिकारी, प्रशिक्षण के निदेशकों और प्रबंधकों के लिए विपणन रणनीतियाँ प्रशिक्षण और विकास पेशेवरों पिछले एक दशक में सीखा है कि एक मुश्किल सबक प्रशिक्षण अक्सर एक अशांत बाजार में कटौती करने के लिए संगठन की पहली क्षेत्रों में से एक है। इस का कारण यह अभी तक भी अक्सर, हम प्रभावी रूप से हमारी सेवाओं के लिए बाजार और नीचे लाइन के लिए संगठन और योगदान करने के लिए हमारे मूल्य प्रदर्शित करने में विफल रहा है, वह है। यह लेख प्रशिक्षकों और सलाहकारों श्रृंखला के लिए हमारे मार्केटिंग का हिस्सा है। यह आपको बाजार सीखने और विकास की पहल में मदद मिलेगी और वरिष्ठ प्रबंधन के लिए अपने मूल्य को प्रदर्शित करने के लिए कुछ सुझाव देगा। आप पढ़ने के बारे में क्या कर रहे हैं में से कुछ, पारंपरिक ज्ञान के खिलाफ जाता है। मेरा लक्ष्य मैं दो बड़े निगमों के लिए एक प्रबंधन विकास विशेषज्ञ और पिछले 10 वर्षों के लिए एक प्रशिक्षण सलाहकार के रूप में सबक सीखा है का कुछ हिस्सा है। अक्सर, हम केवल हमारे पाठ्यक्रमों को बढ़ावा देने के रूप में विपणन मानता है। यह गंभीर परिणामों के साथ एक विशाल और कभी कभी महँगा गलती है। निम्नलिखित मामले पर विचार करें: