साधारण औसत के पार से अधिक विदेशी मुद्रा प्रणाली







+

साधारण औसत के पार से अधिक विदेशी मुद्रा प्रणाली मैं तुम्हारे साथ मेरा पसंदीदा विदेशी मुद्रा व्यापार प्रणाली साझा करना चाहते हैं। यह बहुत ही सरल ट्रेडिंग सिस्टम औसत पर मुझे 250 पिप्स एक महीने के लिए देता है। 5 ईएमए और 200 एसएमए: यह दो बुनियादी चल औसत के होते हैं। मैं केवल यूरो और अमेरिकी कारोबारी सत्रों के दौरान यूरो / डॉलर के व्यापार। मेरी प्राथमिकताएं + ट्रेडिंग सेटअप: 5EMA (5 घातीय चलते औसत) 200SMA (200 सरल चल औसत) रणनीति कैसे काम करता है? एंट्री नियम: 5EMA नीचे से 200SMA पार करते खरीदें। 5EMA ऊपर से 200SMA पार जब बेचने बाहर निकलें नियम: 1) 30 पिप्स लाभ या बेहतर करने के लिए व्यापार बंद करें। ईएमए अपने मूल व्यापार के विपरीत दिशा में एसएमए को पार करता है, तो 2) एक नुकसान के लिए व्यापार बंद करें। हानि (मेरी प्राथमिकताएं) बंद करो: मैं हमेशा एक 15-25 पिप्स नुकसान रोकने के उपयोग (बाजार में उतार-चढ़ाव पर निर्भर करता है) मेरे रोकने के नुकसान आमतौर पर नीचे समर्थन (लंबी ट्रेडों) का सबसे हाल के प्रतिरोध स्तर (कम ट्रेडों) के ऊपर रखा जाता है। विशेष नोट: बड़ी तेजी या मंदी मोमबत्तियों पर एक व्यापार में प्रवेश न करें। जोखिम बहुत अधिक है! छुट्टियों पर व्यापार मत करो। (बाजार बग़ल में) प्रमुख आर्थिक समाचार घटनाओं (whipsaws बचने के लिए) से पहले व्यापार मत करो व्यापार एंट्री का उदाहरण 5EMA ऊपर से SMA200 पार कर गया है। मैं तुरंत अगले मोमबत्ती की ओपन में यूरो / अमरीकी डालर की बिकवाली की। लघु व्यापार अपने 30 पिप्स आसानी से निशाने पर लगा। औसत विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग रणनीति उदाहरण चल रहा है: 49 पिप्स तीन कारोबारी setups के नीचे चित्र में दिखाए जाते हैं। 2 बेचता है और 1 खरीदें। पहली बेचने के व्यापार में एक 11 रंज हानि हुई। दूसरी खरीदें व्यापार एक 30 पिप्स लाभ में हुई। तीसरे बेचने के व्यापार में भी एक 30 रंज लाभ में हुई। सिर्फ एक दिन के कारोबार में 49 pips की कुल thats।